कार्तिक पूर्णिमा में स्नान के दौरान बिहार में बड़ा हादसा

न्यूज़ डेस्क

पूरे देश में कार्तिक पूर्णिमा के दिन नदियों और तालाबों में स्नान के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है। इस दौरान कई जगहों पर हादसों की खबर भी सामने आई है। इन हादसों में स्नान के दौरान बिहार में डूबने से करीब सात लोगों की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार बिहार के नालंदा और नवादा में तीन तीन और बाढ़ में एक सख्स की डूबने से मौत हो गयी। डूबने वालों में तीन बच्चियां भी शामिल है।

पहली घटना नवादा जिले के कौआलकोल के सूर्य मंदिर तालाब की है। पुलिस के अनुसार, कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर यहां स्नान करने के दौरान दो युवतियां डूब गईं। इस दौरान युवतियों को बचाने के लिए गए सोखोदेवरा जेपीएन स्पोर्टिंग क्लब के अध्यक्ष अविनाश कुमार उर्फ राकेश सिंह की भी डूबने से मौत हो गई।

मृतक युवतियों की पहचान कर ली गई है। दोनों युवतियों की उम्र 18 साल बताई जा रही है जबकि बचाने वाले शख्स की पहचान अविनाश कुमार पिता मिथिलेश सिंह की उम्र 40 वर्ष बताई जा रही है।

वहीं, दूसरी घटना नालंदा जिले के गिरियक थाना क्षेत्र के घोसरवा गांव में हुई। यहां स्नान करने के दौरान तीन बच्चियां सकरी नदी में डूब गई। तीनों बच्चियों का शव निकाला जा चुका है।

बताया जा रहा है कि तीनों बच्चियां स्नान करने के दौरान अचानक गहरे पानी में चली गईं। इसके बाद वह बाहर नहीं निकल पाईं। मृतक बच्चियों की पहचान घोसरवा गांव के ही अजय सिंह के पुत्री सोनम और अंशु कुमारी तथा दीपू सिंह के पुत्री प्रीति कुमारी के रूप में की गई है।

The content does not represent the perspective of UC
READ SOURCE
Read Full Story in UC Browser
Share to your friends
Hot Comments
Read More Comments
--
No
Yes
Glenn Maxwell hit the 'Flying Fox' camera |Must Watch|