सानिया मिर्ज़ा को था इस बॉलीवुड एक्टर से प्यार, शोएब से शादी न होता तो इस की दुल्हन होती सानिया

इस दुनिया में ऐसे बहुत कम चेहरे हैं, जो अपनी अलग पहचान बना पाएं हैं. इन्ही चेहरों में सानिया मिर्जा भी शमिल हैं. सानिया मिर्जा भारत देश की मशहूर टेनिस प्लेयर हैं. इथोने देश की शान बढाने के लिए कईं तमगे हासिल किये हैं. सानिया का जन्म मुंबई महाराष्ट्र में साल 1986 में 15 नवंबर को हुआ था. सानिया जब केवल 18 वर्ष की थी तो उन्हें पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया था. सानिया को भारत देश की प्रिय बेटी भी माना जाता है. सानिया को कम उम्र में ये अवार्ड प्राप्त हुआ इसलिए उन्हें देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी बेस्ट प्लेयर माना जाता है.

आये दिन सानिया किसी ने किसी वजह से खबरों की सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सानिया मिर्ज़ा की शादी पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बल्लेबाज़ शोएब से हुई थी. जानकारी के अनुसार दोनों की लव मैरिज थी. सानिया मिर्जा के पिता खेल संवादाता थे जबकि उनकी माँ एक प्रिंटिंग कम्पनी में काम करती थी. शोएब के साढ़ शादी होने के बाद बहुत से लोगों ने सानिया को देश द्रोही करार दिया था और कहा था कि उसको अब भारत के लिए खेलने की अनुमति ना दी जाए. क्यूंकि सबका मानना था कि पकिस्तान शादी होने के बाद सानिया अच्छा प्र्दशन नहीं करेगी और भारत को नीचा दिखाएंगी मगर सानिया ने ऐसा कुछ नहीं किया और आज भी वह काफी अच्छा खेल रही हैं.

सानिया की सगाई शोएब से पहले सोहराब से हुई थी मगर किन्ही कारणों से वह सगाई जल्द ही टूट गई. हाल ही में सानिया करण जोहर के शो “द कॉफ़ी विथ करण” में पहुंची थी. इसी शो में फराह खान भी मौजूद थी. शो के दौरान दोनों ने खूब मस्ती की और दर्शकों का समय बांधे रखा. अक्सर करण जोहर अपने शो में सबकी पोल खोलते और बातें करते नजर आते हैं. लेकिन, इस बार के शो में कुछ अलग ही नजर आया. इस बार फराह खान और सानिया अपने कईं राज़ खोलते हुए नजर आई.

इसी बीच करण ने सानिया से पुछा कि अगर उन्हें कभी फिल्मों में काम करने को कहा जाए तो वह सबसे पहले किस स्टार के साथ काम करना चाहेंगी? तो इसके जवाब में सानिया ने सलमान खान को चुना. सवालों का ये दौर यही ख़तम नहीं हुआ बल्कि इसके बाद का सवाल सानिया को चौंका देने वाला था. करण ने सानिया से पुछा कि वह बॉलीवुड के किस स्टार के साथ डेट पर जाना पसंद करेंगी? तो इसके जवाब में सानिया ने रणबीर कपूर का नाम लिया.

इसके बाद करण ने सानिया से तीसरा सवाल पुछा कि अगर उनकी शादी शोएब से नहीं होती तो वह किस एक्टर को अपना पति चुनती. इसके जवाब में भी सानिया ने रणबीर का नाम लिया. सानिया ने बताया कि रणबीर उसके क्रश रह चुके हैं. अगर रणबीर के साथ उन्हें शादी का मौका मिलता तो वह अपने आप को सबसे खुशकिस्मत मानती.

आपको हम बता दें कि सानिया की शादी साल 2010 में शोएब मलिक के साथ हुई थी और दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं.

The content does not represent the perspective of UC
READ SOURCE
Read Full Story in UC Browser
Share to your friends
Hot Comments
Read More Comments
--
No
Yes
How this machine performs irrigation, watch video