भूमि विवाद को लेकर गांव में गरजी बंदूकें, महिला समेत नौ लोगों को मारी गोली

कैमूर. बिहार के कैमूर (Kaimur) में भूमि विवाद से जुड़े मामले में नौ लोगों को गोली मार (Shoot) दी गई. मामला आपसी विवाद के बाद झड़प से बढ़ा और इसके बाद दोनों पक्ष की तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) की जाने लगी. मारपीट और फायरिंग की इस घटना में 18 लोग घायल हो गए जिसमें से नौ लोगों को गोली लगी है. मामला जिले के नुआंव थाना के सातों रेवती गांव का है.

हिंसक झड़प के बाद शुरू हुई फायरिंग

बताया जाता है कि भूमि विवाद पूर्व से चल रहा था जिसको लेकर दोनो पक्षों में झड़प शुरू हो गई. सभी घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफ़र किया गया. घटना की सूचना मिलते ही कई थाना की पुलिस गांव में पहुंची और मामले को शांत कराया. इस मामले में कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि पुराने विवाद को लेकर दो पक्षो में मारपीट और गोलीबारी हुई है. इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने जब्त किया हथियार

एसपी ने बताया कि जिस हथियार से फायरिंग की गई हुई है उसे भी बरामद कर लिया गया है. एसपी ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है और कोई भी आरोपी बख्से नहीं जाएंगे. पुलिस के मुताबिक रात होने के कारण कितने लोग और घायल हैं बताना मुश्किल हो रहा है. रेफ़र किए गए लोगों में से कई की हालत नाजुक बताई जा रही है.

इनपुट- प्रमोद कुमार

ये भी पढ़ें- NDA गठबंधन में तकरार, झारखंड में 50 सीटों पर चुनाव लड़ेगी LJP

ये भी पढ़ें- अश्लीलता के आरोप पर भड़की भोजपुरी गायिका देवी ने समस्तीपुर प्रशासन पर उठाए सवाल

The content does not represent the perspective of UC
READ SOURCE
Read Full Story in UC Browser
Share to your friends
Hot Comments
Read More Comments
--
No
Yes
The child saw the horse kicking in the video